Friday , November 22 2019
Breaking News
Home / हमारा शहर / खड़ेश्वरी महाराज को केवलारी विस से प्रत्याशी बनाने पर कार्यकर्ताओं में विरोध

खड़ेश्वरी महाराज को केवलारी विस से प्रत्याशी बनाने पर कार्यकर्ताओं में विरोध

आगामी विधानसभा चुनाव में सिवनी की केवलारी विधानसभा सीट से खड़ेश्वरी महाराज को भाजपा से चुनाव लड़ाने की मांग के बाद अब केवलारी का राजनीतिक माहौल गर्मा गया है. कंप्युटर बाबा कई बार संत खड़ेश्वरी महाराज को चुनाव में केवलारी के प्रत्याशी बनाने की बात कर चुके हैं, लेकिन बाबा की इस मांग का भाजपा के कार्यकर्तोओं द्वारा विरोध शुरू हो गया है.

केवलारी के भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा पार्टी से केवलारी विधानसभा में स्थानीय प्रत्याशी खड़ा करने की मांग शुरू कर दी गई है. कार्यकर्ताओं का कहना है कि बाहर से आया हुआ प्रत्याशी चुनाव के समय आते हैं और कार्यकर्ताओं में पकड़ नहीं होने के कारण चुनाव हार जाते हैं. कार्यकर्ताओं ने कहा कि अगर बाहरी प्रत्याशी चुनाव जीत भी जाता है तो स्थानीय कार्यकर्ताओं को तवज्जों देना बंद कर देते हैं और उनकी समस्याओं का समाधान करना जरूरी नहीं समझते.

इन्हीं कारणों के चलते केवलारी भाजपा के कार्यकर्ता खड़ेश्वरी महाराज को चुवान लड़ाने का विरोध कर रहे हैं. पार्टी से स्थानीय प्रत्याशी को चुनाव में उतारने की मांग कहीं ने कहीं बाबा और खड़ेश्वरी महाराज का ही विरोध माना जा रहा है. कंप्युटर बाबा की मांग के बाद खड़ेश्वरी महाराज केवलारी में सक्रिय नजर आ रहे हैं. जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान केवलारी में महाराज मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के साथ मंच पर भी नजर आए थे. खड़ेश्वरी महाराज का कहना है कि उनका सभी भाजपा कार्यकर्ताओं से संवाद है और किसी में कोई विरोध नहीं है.

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *