Friday , November 22 2019
Breaking News
Home / मनोरंजन / 14 साल पहले मौनी रॉय ने मारी थी बॉलीवुड में एंट्री, अक्षय नहीं इस हीरो के साथ आई थीं नजर

14 साल पहले मौनी रॉय ने मारी थी बॉलीवुड में एंट्री, अक्षय नहीं इस हीरो के साथ आई थीं नजर

नई दिल्ली: टीवी की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस मौनी रॉय अपने शो ‘नागिन’ से लोगों के बीच फेमस हुई थीं. मौनी ने बॉलीवुड में फिल्म ‘गोल्ड’ से एंट्री मारी है. 15 अगस्त को रिलीज हुई इस फिल्म को लोगों ने काफी पसंद किया है और मौनी की एक्टिंग को अच्छे रिव्यूज भी मिले हैं. मौनी ने टीवी शो ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ से एक्टिंग करियर कर शुरुआत की थी लेकिन बहुत कम लोग जानते हैं कि मौनी की पहली फिल्म ‘गोल्ड’ नहीं है.

मौनी रॉय फिल्म ‘गोल्ड’ से पहले भी बड़े पर्दे पर नजर आ चुकी हैं. साल 2004 में आई फिल्म ‘रन’ में मौनी रॉय ने एक छोटा सा रेाल प्ले किया था. 14 साल पहले आई इस फिल्म में अभिषेक बच्चन और भूमिका चावला लीड रोल में नजर आए थे. फिल्म की शुरुआत में एक गाना आता है जिसमें अभिषके बच्चन के साथ एक लड़की डांस करती दिखती है. ये लड़की कोई और नहीं टीवी की नागिन मौनी रॉय हैं.

नागिन ने दिलाई टीवी पर शोहरत 

मौनी रॉय ने अपने करियर की शुरुआत एकता कपूर के साथ की थी. दो साल पहले आए एकता कपूर के ही शो ‘नागिन’ ने मौनी को टीवी पर एक अलग ही पहचान दिलाई. मौनी की इस शोहरत ने उनके लिए बॉलीवुड के दरवाजे खोल दिए. मौनी को सलमान खान के साथ बिग बॉस के प्रोमो एड में काम करने का मौका मिला. इसके बाद उन्हें अक्षय कुमार की फिल्म ‘गोल्ड’ में मौनी लीड एक्ट्रेस के रोल में नजर आ रही हैं.

बॉलीवुड में हुई एंट्री 

एक्‍ट्रेस मौनी रॉय का बॉलीवुड सपना पूरा होने जा रहा है. उनकी पहली फिल्म ‘गोल्ड’ इस स्वतंत्रता दिवस पर रिलीज होने वाली है. इसके बाद वह ब्रह्मास्त्र, रोमियो अकबर वाल्टर (रॉ) और मेड इन चाइना जैसी फिल्मों में नजर आएंगी. मौनी एकता कपूर के वेब चैनल ‘एएलटी बालाजी’ के साथ एक वेब सीरिज में भी जल्‍द ही नजर आएंगी जिसका नाम ‘मेहरुनिसा’ है. इस शो में मौनी के के अपोजिट अंगद बेदी को फाइनल कर लिया गया है.

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *