Breaking News
Home / खेल / कप्तान विराट कोहली को पुकार रहा था नन्हा फैन, फिर कुछ यूं पूरी हुई फरमाइश

कप्तान विराट कोहली को पुकार रहा था नन्हा फैन, फिर कुछ यूं पूरी हुई फरमाइश

नई दिल्ली: विराट कोहली के अगुवाई में टीम इंडिया ने जबरदस्त वापसी करते हुए ट्रेंट ब्रिज में खेले गए तीसरे टेस्ट में इंग्लैंड को 203 रनों से हरा दिया. विराट कोहली इस मैच में टॉप स्कोरर रहे. इंग्लैंड के खिलाफ विराट की शानदार परफॉर्मेंस से हर कोई उनका कायल है. इसी बीच विराट का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. ये वीडियो उस समय का है, जब टीम इंडिया बस से एयरपोर्ट जा रही है. इसी समय कोहली ने अपनी सिक्युरिटी को नजरअंदाज कर बच्चे की फरमाइश पूरी की.

कप्तान विराट कोहली अपने प्रशंसकों का ख्याल रखने में आगे रहते हैं. ऐसे में वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि जब इंग्लैंड को हराने के बाद खिलाड़ी ट्रेंट ब्रिज स्टेडियम के बाहर खड़ी बस में बैठने जा रहे हैं तो इसी दौरान प्रशंसकों ने विराट कोहली घेर लिया और वहां भीड़ में खड़ा एक बच्चा जोर-जोर विराट का नाम पुकार रहा है.

दरसअल, मासूम फैन बार-बार गुहार लगाते हुए बोल रहा है,- ”विराट अ पिक्चर प्लीज…” अपने दूसरे प्रशंसकों को ऑटोग्राफ दे रहे कोहली ने जैसे मीठी मनुहार सुनी तो वे तुरंत पूरी भीड़ को छोड़ उस नन्हे फैन के पास जा पहुंचे. जहां कप्तान कोहली ने फौरन बच्चे के साथ खड़े पैरेंट से मोबाइल लिया और उनके साथ एक सेल्फी ली. इसके बाद पास में खड़े और भी बच्चों को ऑटोग्राफ्स दिए.

बता दें कि विराट कोहली ने नॉटिंघम में खेले गए तीसरे टेस्ट की पहली पारी में 97 और दूसरी पारी में 103 रन बनाए. कोहली ने अपना 23वां टेस्ट शतक लगाया. विराट कोहली ने टीम को जिस तरह से लीड किया उसकी सबने तारीफ की.

विराट कोहली ने नॉटिंघम में इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे क्रिकेट टेस्ट में 203 रन की जीत के साथ भारत के सबसे सफल कप्तानों की सूची में सौरव गांगुली को पछाड़कर दूसरे स्थान पर पहुंच गए. भारत ने तीसरे क्रिकेट टेस्ट में इंग्लैंड को 203 रन से हराकर पांच मैचों की सीरीज में स्कोर 1-2 कर दिया है. कोहली के नेतृत्व में यह भारत की 22वीं जीत है. उन्होंने अब तक 38 मैचों में टीम की अगुआई की है जिसमें से भारत को सात में हार मिली जबकि नौ मैच ड्रॉ रहे. भारतीय कप्तानों में विराट कोहली से अधिक टेस्ट जीत सिर्फ महेंद्र सिंह धोनी के नाम दर्ज हैं, जिनकी अगुआई में टीम इंडिया ने 60 मैच खेले जिसमें से 27 में उसे जीत जबकि 18 में हार मिली और 15 मैच ड्रॉ रहे.

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *